विक्रमादित्य मोटवानी निर्देशित फिल्म “ट्रैप्ड” को रिलीज़ हो चूका है। राजकुमार राव इस थ्रिलर नाटकिये फिल्म में शौर्य के रूप में प्रमुख भूमिका में हैं।

“ट्रैप्ड” फिल्म के प्रमुख स्टारकास्ट राजकुमार राव और गीतांजलि थापा हैं जो क्रमशः शौर्य और नूरी की भूमिका में हैं। यह फिल्म विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित है जिसमे संगीत आलोकानन्द दासगुप्ता द्वारा दी गई है। यह मधु मंताना, विकास बहल और अनुराग कश्यप द्वारा निर्मित है।

फिल्म “ट्रैप्ड” की कहानी मुंबई पर आधारित है। शौर्य (राजकुमार राव) जो एक कंपनी में काम कर रहे हैं एक सहकर्मी नुरी (गीतांजलि थापा) से प्यार करते हैं। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और रिश्ते को शादी के बंधन में बदलना चाहते हैं। जिसके लिए उन्हें घर ले जाने की जरूरत है जहां वह और नोरी शादी के बाद रह सकते हैं। ब्रोकर की मदद से शौर्य ने एक निर्माणाधीन भवन में पैन्तिशवें मंजिल पर एक फ्लैट बुक करते हैं। शौर्य के उस फ्लैट में जाते ही वहां परेशानियां शुरू हो जाती हैं। शौर्य विभिन्न प्रकार की परेशानियों का सामना करते हैं और फ्लैट में असहाय महसूस करते हैं। अब वह इस घर से खुद को कैसे बचा पाएगा, आप इसे थिएटर में जाकर देख सकते हैं।

फिल्म की कहानी काफी अच्छी है और यह फिल्म नियमित मसाला फिल्मों की तरह नहीं है, लेकिन फिल्म की कहानी और राजकुमार राव की अभिनय अद्भुत है, दोनों ही चीजें आपको अंत तक फिल्म देखने के लिए मजबूर करती हैं।

फिल्म का संगीत अच्छा है और विशेष रूप से पृष्ठभूमि काफी अलग है, जो कहानी को समय-समय पर मजबूत बनाता है। अगर आपको प्रदर्शन-आधारित फिल्में पसंद हैं तो आप राजकुमार राव की फिल्म देख सकते हैं।

Video Source : FuhSePhantom