बहन होगी तेरी का शानदार ट्रेलर जारी किया गया है। राजकुमार राव और श्रुति हसन की फिल्मी जोड़ी हर किसी को मोरंजन करने के लिए काफी है।

बहन होगी तेरी के ट्रेलर में लखनऊ के दो बचपन के दोस्तों के बारे में बताया गया है। यह फिल्म उत्तरी भारत की संस्कृति पर आधारित है। उत्तर भारत में, पड़ोसी के लड़के और लड़कियों को हर किसी के द्वारा भाई और बहन के रूप में माना जाता है।

यहां ट्रेलर में श्रुति (बिन्नी) और राजकुमार (गट्टू) जन्म से ही पड़ोसी होते हैं, इसलिए हर किसी को उम्मीद है कि वे दोनों एक-दूसरे के भाई और बहन के रूप में एक दुसरे का सम्मान करें, यानि की है “भाई ज़ोन” की हद में रहे। लेकिन राजकुमार राव अपने पड़ोसी श्रुति के साथ “भाई ज़ोन” की हद से बहार निकल कर उसके प्यार में पड़ गया।

उनके प्यार का क्या हुआ? दोनों एक दूसरे भावनाओं को समझेंगे? उनकी भावनाओं को जानने के बाद उनके परिवार की क्या प्रतिक्रिया होगी? क्या समाज उनके प्यार को स्वीकार करता है? यहां बहुत सारे सवाल उठते हैं और हम सभी को इस उत्तर के लिए इंतजार करना होगा जब तक की फिल्म थियेटर में नहीं आ जाती है।

इस ट्रेलर द्वारा स्पष्ट है कि यह फिल्म बहुत सारे मोड़ के साथ कॉमिक नाटक है जो दर्शकों का मनोरंजन अवश्य करेगी। आप यहाँ ट्रेलर देखें …

“बहन होगी तेरी” … “मोहल्ले की लडकीयां माँ-बहन होती है”


Video Source: ODDBALL Motion Pictures